free me sms kaise kare kasi bhi number per

hello frnds
apko to pata hi hoga ki aaj internet ki duniya shayad hi koi kam sambhav n ho ab aap hi dekh lijiye jaha ham koi bhi ek sms karne k liye 1rs kharch karte the wahi aaj whats app,jio chat,or telegram jaise app se to ham unlimited sms send karte h apne frnds ko or unse live jude bhi rahte h
lekin sone pe suhsga tab joga tab ham free me sms bhi send kare or apne phone recharge karne k liye balance bhi to der kis baat ki aaiye jante h ki

free me sms kaise karte hai

frnds apko sabse pahle is website ko opern karna hoga www.way2sms.com
uske baad apke samne ye wali window hogi jisme apko REGISTER per click karna h
jab app REGISTER HARE per click karenge to apke samne ye wali window open hogi 
apko sab kuch sahi se fill karna h jaise
1.gender;ap kya ho boy<male>girl<female>
2.name:apka name
3.date of birth:jo apki janm tithi h
4.email:apki jo email h jaise example@gmail.com
5.confirm email:apna email dobara dale
6.select city:apna shahar select kare
7.mobile n:apna mobile number dale
8.code ko box me sahi se fill kare
9.i agree pe click kare
10.verfy&register per click kare

jab aap verfy&register per click karenge to apko ek mail milega usme ek code hoga usko agle box me dalkar apna account confrm kar le 

frnds ap hame bataye ki ye post apko kaisi lagi 
agar apko kuch bhi janana h to comment kare ya ham mail kare 
anytimehelp7@gmail.com

Share this

Receive Quality Articles Straight in your Inbox by submitting your Email below.

Related Posts

Previous
Next Post »

hello readers
apko comment karne se pahle kuch bata diya jaye

1.ap comment me galat sabd ka prayog nhi karenge
2.ap internet se juda koi bhi sawal puch sakte h
3.ap koi bhi sawal bar bar n puche
agar aap chahte h ki apke comment ko publish nhi kiya jaye to bata dijiye ya ap HAMSE SAMPARK KARE form fill karke send kare
THANKXXXX

Ads Inside Post